टोरिनोआधार हाइड्राउलिक उठाने वाला प्लेटफर्मईमानदारी प्रबंधन

उद्घोषक:hp78HP121928405 जारी करने का समय:2024-06-04 11:42:25

स्थिर उठाएँ

लाइफिंग प्लेटफ़ॉर्म के स्वाभाविक निम्न करने के लिए वाल्व समूह में एक-तरीके वाल्व को जाँचें. यदि एक भूमि के मुहराने के सतह पर धूल पाया जाता है तो एक तरीका भूमि साफ करो।

टोरिनो.तेल और फिल्टर सिस्टम साफ रखें. अच्छा हाइड्राउलिक तेल में विभिन्न अद्यावधिक है जो तेल के घटाने या सिस्टम अवयवों को रोक सकते हैं. हालाँकि ये जोड़ियाँ एक समय के बाद अपनी प्रभावशाली हो जाएँगे। इसलिए, तेल को नियमित रूप से बदलना चाहिए कि जोड़ी प्रभावी हैं. फिल्टर सिर्फ सिर्फ सीमित कणों की संख्या और तेल से अन्य अशुद्ध हो सकता है. तंत्र शुद्ध रखने के लिए फिल्टर को सिफ़ारिस करने के अनुसार बदलें.

स्थान जैसे कार्गो ट्रांसपोर्ट, सामग्री लोडिंग और अनलोडिंग, बड़े स्केल उपकरण संयोजन के दौरान उठाने के लिए अवयव, और अलग डिग्र तो निश्चित एलिफ्टर के लिए नया मूल्य क्या है?

.वायु कार्य वाहनों के रूस्ट प्रतिक्रिया काम सामान्य कुछ है जिसके लिए ध्यान देने की आवश्यकता है, जबकि वे लंबे समय तक उपयोग नहीं किया गया है. हम कै यह वास्तव में सुधार स्टेशन में पैसा खर्च करने के लिए एक साधारण मामला है. जब तक हम कार मालिकों को कुछ सामग्री प्रयोग करते हैं जो वे अपने आप मिल सकते हैं, हम इसे प्रगति कर सकते हैं. एक समय,टोरिनोजियांग्सू हाइड्राउलिक उठाने वाला प्लेटफर्म, ड्राइविंग सा यहाँ संदर्भ के लिए कुछ बिन्दु हैं.

पावर यूनिट समायोजन, क्या यह एक स्कीसर प्रकार उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्म है या एक मार्गदर्शन प्रकार उठाने वाला क्यारेल्गो एलिवेटर, पावर यूनिट के साथ बनाया जाता है. पावर यूनिट के पास उत्पादन के दौरान चार आउटल है, जो तेल सिलिं हाइड्राउलिक एलिवेटर की उठाने की गति क्या कारण प्रभावित होगा? जितने लंबी हाइड्राउलिक तेल पाइप, जितने लंबी हाइड्रा इसलिए, संस्थापन के दौरान, तेल पाइप की लम्बाई डिजाइन के अनुमति सीमा के अंतर्गत जितने संभाव्य हो सकता है कम करना चाहि पावर यूनिट को समायोजन करने के आधार पर तेल पाइपलाइन का आकार भी समायोजन किया जा सकता है और समायोजन संयोजन किया जा सकता है जबकि उपकरण सामान्य अनुरोध

अल्लुमिनियम अल्लाय उठाने वाले प्लेटफ़ॉर्मों और उनके उत्पन्न विन्यास का धीमा पड़ने वाला दर का कारण. उपकरण और उपकरण के खरीद और उपयोग के बाद, अच्छा उपयोग या जीवन के कारण, और हाइड्राउ गति निम्न होने के बाद, हाइड्राउलिक तेल प्रवाह दर पहिले सोचें. हाइड्राउलिक तेल प्रवाह के प्रभावित कारण हैं: हाइड्राउलिक पाइपलाइन, हाइड्राउलिक तेल पंप, मोटर गति निय निम्न संपादक तुम्हारे लिए धीमी गति और मध्यम पद्धति के लिए चार कारण परिचयित करेगा.


टोरिनोआधार हाइड्राउलिक उठाने वाला प्लेटफर्मईमानदारी प्रबंधन



स्थिर उठाएँ

जैसा ही है जब उठाने वाले प्लेटफ़ॉर्म के चलते हुए भाग में कोई मेलफ़ंक्शन है, आपरेटरों को सामान्य जानना होना चाहिए उपकरण पालने के गुनाहों के सा सामान्य बात करते हैं, अक्स बाक्स जलाने के लिए, ट्रैक्शन मोटर बर्न करने के लिए, टायर रिलेक्सेशन, क्लॉप्स नीचे, संपादक सब समाधानों के साथ साझा करेगा.

विभिन्न आवश्यकता के अनुसार, विभिन्न पावर मोड चुन सकते हैं, जैसे तीन फेज एस पावर पावर प्रदान, एकल-फेज एस पावर पावर प्रदान,टोरिनोहाइड्राउलिक उठाने वाले प्लेटफ़र्म का क्रास,टोरिनोस्वचालित हाइड्राउलिक उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्म, डीसी पावर प्रदान, और आंतरिक कम्बुलिक पावर प्रदान. मैनुअल हाइड्रुलिक उपकरण के साथ, पावर प्रदान यह आधुनिक बड़े स्केल निर्माण और उपकरण का उत्पादन होना चाहिए और उच्च ऊंचाई सुरक्षा और सामान्य उत्पादन के लिए आवश्यक

install.हाइड्राउलिक एलिफ्टर के बाक्सों और वितरण बाक्सों को नियमित रूप से शुद्ध रखना चाहिए, और विद्युतिय उपकरण पर धूली तुरंत साफ करना चा

निर्माण एलिवेटर में, और उसके तारों और केबलों के पास स्वीकार के बिना अच्छा निर्माण है. तारों में पार जाते हुए धातु भ उसके स्टेल वायर पर्दा के अनुसार कॉन्फ़िगरेशन आवश्यकताओं के अनुसार में पूरा करना चाहिए, किन्तु स्ट्रेड ब्रेकेज या कम्पेज के कोई मुद्दा उसकी खोली चाल बहुत ही हल्की है।

जब दबाव निम्न होता है तो सिर्फ ओवरफ्लोव वाल्व पढ़ें. तेल स्तर को 100% रेटेड लोड में बहुत कम होने के लिए समायोजित करें, हाइड्राउलिक तेल को शुक्ष तेल से भरें, ब्लोकेज को फिल्टर करें, और हवा के लिए फिल्टर के तेल सुक जोड़ियों को बढ़ा दो। यदि आवश्यक हो तो कनेक्टर को बदलें.


टोरिनोआधार हाइड्राउलिक उठाने वाला प्लेटफर्मईमानदारी प्रबंधन



एलिवेटर केबल्स एलिवेटर में एक महत्वपूर्ण भूमिका बजाता है लेकिन क्या आप अच्छा केबल को कैसे चुना जाते ह नीचे संपादक कैसे अच्छा एलिवेटर केबल चुनेंगे.

management.2: रासायनिक रूस्ट हटाने के लिए मुख्यतः स्क्रू एलिवेटर के धातु अवयवों के साथ प्रतिक्रिया करने के लिए एसिड का उपयोग में है. इस प्रकार रूस्ट हटाने के लिए मुख्यतः बड़े मेकानिकल स्क्रू एलिवेटर्स के लि

सीट बेल्ट का हुक्क अस्थिर या घसकाने वाले वस्तुओं पर नहीं होना चाहिए.

दो और मानक खण्ड संस्थापित करें. मार्गदर्शिका रेल फ्रेम की उच्चता को एक थोडोलिट के साथ जाँच और अनुकूलित करें कि दो पार्श्वपंडिक दिशाओं में त्रुटि टेबल 1 की आवश्यकता में पूरा होती है. ऊपर दो भाग एलिवेटर के लिए

टोरिनो.इस्तेमाल के पश्चात किसी मशीन को प्रयोग के बाद रखने की आवश्यकता है, बड़ी मशीन को छोड़ दें. इस्तेमाल के पश्चात लिफ्टरों की दुर्बल प्रयोग के लिए एलिफ्टरों की जीवन को कम कर सकते हैं. आज, संपादक आपको बताएगा कि इस्तेमाल के बाद एलिफ् पालन नियमों के अनुसार, आवश्यक उपकरण पालन काम किया जाना चाहिए। यह सिर्फ उपकरण के प्रयोग और पालन के लिए फ़ोक्स करने के लिए अनुमति नहीं है, और उपकरणों को वारंटी या दुरुस्त से नि

चार स्तम्भ अलुमिनियम एल्वे एलिवेटर: पूरा एलिवेटर उच्च सामर्थ्य अलुमिनियम प्रोफाइल से बनाया जाता है. प्रोफाइल के उच्च सामर्थ्य के कारण चार मास्ट संरचना लिया जात इसकी दृश्य से अत्यंत छोटी स्थानों में उच्च उठाने क्षमता के लिए अनुमति देती है। लाइफिंग प्लेटफ़ॉर्म की डिफ्लेक्शन न्यूनतम करें.

एलिवेटर के हाइड्रुलिक स्टेशन के लिए साफ तेल की पर्याप्त मात्रा क्या निर्धारित करना है? एलिवेटर के हाइड्रुलिक स्टेशन को