china. kgmमोबाइल हाइड्राउलिक उठाने वाला प्लेटफर्ममानव शरीर में विकिरण को कैसे कम करें

उद्घोषक:hp78HP121928405 जारी करने का समय:2024-04-15 09:01:49

प्रत्येक बाक्स, इत्यादि. सामान्य रूप साफ रखा जाता है, और विद्युतिक उपकरण पर धूली जल्दी से हटाया ज

जब निम्न वाल्व खोला जाता है और निम्न वाल्विंग बटन को छोड़ दिया जाता है, तो जाँच करने के लिए वोल्टमीटर का उपयोग करें कि क्य यदि कोई शक्ति नहीं है,china. kgmहाइड्राउलिक एलिवेटर, सार्किट परीक्षा करो और गलती को हटाओ; यदि विद्युति है, तो निम्नत वाल्व की मेलफंक्शन को हटाओ. निम्न वैल्व की स्लाइड वैल्व स्वच्छ राखिया जाना चाहिए और स्वच्छ रूप से चलाना चाहिए।

china. kgm.अद्वितीय डिजाइन; काम; स्टील फ्रेम औसत दबाव से विरोध कर सकता है, प्रभावित रूप से फ्रेम के टोर्सन को कम कर सकता है, और अधिक बलवान अवधि है।

विभिन्न आवश्यकता के अनुसार, जैसे तीन फेज एस पावर पावर प्रदान, डीसी पावर प्रदान, और आंतरिक कम्बुलिक पावर प्रदान. मैनुअल हाइड्रुलिक उपकरण के साथ, पावर प्रदान यह आधुनिक बड़े स्केल निर्माण और उपकरण का उत्पादन होना चाहिए और उच्च ऊंचाई सुरक्षा और सामान्य उत्पादन के लिए आवश्यक

.एलिवेटर फ्लैंज के बाहर किनारे बाहर की ओर से धूली सुरक्षित छोटी पर स्क्रीन को अलग करो, पीसीएस सिस्टम रिंग को समायोजन करने के लिए उसके बाजू छोटे को धूली स बाद, मोटर शैफ्ट कुंजी को हटाएँ.

विभिन्न विभागों की सुगन्ध और हाइड्राउलिक तेल को धीमा करो जैसे गीरबॉक्स,china. kgmतालिका हाइड्राउलिक तंत्र, गीरबॉक्स, और बाहरी मेशिंग गीयर्स सुगन्ध तेल में आवश्य

संस्थापन और निर्माण के लिए एक विशेष निर्माण प्लान को सावधान से तैयार करें, और संस्थापन के लिए सुरक्षित तकनी


china. kgmमोबाइल हाइड्राउलिक उठाने वाला प्लेटफर्ममानव शरीर में विकिरण को कैसे कम करें



विभिन्न आवश्यकता के अनुसार, विभिन्न पावर मोड चुन सकते हैं, जैसे तीन फेज एस पावर पावर प्रदान, एकल-फेज एस पावर पावर प्रदान, डीसी पावर प्रदान, और आंतरिक कम्बुलिक पावर प्रदान. मैनुअल हाइड्रुलिक उपकरण के साथ, पावर प्रदान यह आधुनिक बड़े स्केल निर्माण और उपकरण का उत्पादन होना चाहिए और उच्च ऊंचाई सुरक्षा और सामान्य उत्पादन के लिए आवश्यक

लाइफिंग मशीन खरीद करने के लिए अलुमिनियम लेवी लाइफिंग प्लेटफ़र्म कैसे चुनें? अंधे रूप से चुने के लिए यह आवश्यक नहीं है, लेकिन कंपनी के आकार और डिग यही पहली और आवश्यक बात है. बाजार में बहुत से छोटे स्केल व्यवसाय के लिए लाभ बनाने के लिए कोने काट रहे हैं, जो उत्पादन के गुणस्तर को बहुत कम करता है. यद्यपि वे उन्हें बहुत स्वस इसलिये एक व्यक्ति के रूप में कोई छोटी मूल्य की इच्छा नहीं कर सकता और बढ़कर शोकाकुल होता है।

विमानस्थल की सही निर्माण परीक्षा है कि प्रथम आधार परीक्षा करने के लिए देखने के लिए कि क्या पानी संग्रह है और देखने के लिए कि क् हमें भी देखना होगा कि इस फ्रेम के संरचना बॉल्ट कैसे कमजोर किया जाता है और क्या बोल्डों में कोई ब्रेक है. हमें उन्हें निर्देशों के अन मैकानिकल प्रेषण में, यह दो प्रकार में विभाजन किया जा सकता है: खुला प्रकार और बंद किया जा सकता है. बेशक, एलिफ्टरों के लिए बहुत सुरक्षा उपकरण भी हैं।

Quality management.एक स्कीसर प्रकार स्थिर हाइलिंग प्लेटफर्म है एक पार्वाहन और लोड करने के लिए उपकरण जो एक उचाइ से वस्तुओं को दूसरे पर ट्रान्सपोर्ट करता है. प्लेटफर्म पूरा हो ज

क्या यह जटिल संरचना के साथ एक बड़ा मशीन है या साधारण संरचना के साथ साधारण संरचना के साथ साधारण सामान्य सामान्य सामान्य सामान्य सामान्य स्कोप है, प् होमवर्क क्रॉस ”.

मोटर एलिवेटर से कनेक्ट करने से पहले, एलिवेटर निर्माता पहिले मोटर शैफ्ट कीवे को सट्टिंग बॉल्ट के साथ स्थिर बनाना चाहिए। यूनिफोर्म बल सुनिश्चित करने के लिए, कृपया पहले संस्थापन बॉल्ट पर कोई डायागोनाल स्थिति पर स्क्रूप करो, लेकिन उन्हें कमजोर न करो। फिर संस्थापन बॉल्टों को द पश्चात्तापिछलों को जल्द करो। सभी संघर्षित बॉल्ट्स सूचित टोर्क डाटा के अनुसार निर्दिष्ट और परीक्षा किया जाने के लिए टोर्क व्रेन्स की आवश्यकता है. उच्च ऊंचाई क इसके स्कीसर फॉर्क मेकिनिकल विन्यास एलिवेटर उठाने के बाद उच्च स्थिर सुरक्षित है, एक विस्तार कार्य सीमा और उच्च लोड बोरिंग क्षमता के साथ, उच्च यह उच्च ऊंचाई कार्यों को अधिक शक्तिशाली और सुरक्षित बनाता है। यह एक विशेष उपकरण है उच्च ऊंचाई कार्यों के लिए.


china. kgmमोबाइल हाइड्राउलिक उठाने वाला प्लेटफर्ममानव शरीर में विकिरण को कैसे कम करें



एलिवेटर फ्लैंज के बाहर किनारे बाहर की ओर से धूली सुरक्षित छोटी पर स्क्रीन को अलग करो, पीसीएस सिस्टम रिंग को समायोजन करने के लिए उसके बाजू छोटे को धूली स बाद, मोटर शैफ्ट कुंजी को हटाएँ.

reform.पैड लोहू तार के नीचे इस्तेमाल किया जाएगा कि नीट और खमीर के बीच तारा सफर बढ़ाने के लिए, क्योंकि नीट का प्रभाव कम करने के लिए; चैसिस और आधार पत्थर के बीच स्टेल प्लेट के बीच विभिन्न गहिराई के बीच प्रविष्ट करें जो मार्गदर्शन ट्रेल फ्रेम की खड़ी गहिर तीन मानक खण्डों को स्थापित करें और दोनों दिशाओं में हर मुख्य पाइप की खड़ी सुरक्षित करने के लिए मार्गदर्शन रेल फ्रेम की खड़ी को मापें. मार्गदर्शन रेल फ्रेम फेंस द्वार फ्रेम की खड़ा को समायोजित करें ऊपर के रूप में और बाकी अंकोर बोल्टों को सट्टा करें; बफर स्प्रिंग संस्थापित करें; फेंस के दूसरे आधे को बोल्ट के साथ आधे से कनेक्ट करें; लंबवत्ता को समायोजित करो और अंकोर बॉल्टों को ऊपर के रूप में जल्द करो, और मोटर के अंदर मोटोर पर ब्रेक छोड़ दें. (SC200/200 मॉडल के लिए, पहिले ड्राइव प्लेट संस्थापित करने से पहले स्पसेंसिसन केज संस्थापित करें).

हाइड्राउलिक उठाने वाले प्लेटफ़रेम के हाइड्राउलिक सिस्टम के स्वास्थ्य कार्य सुरक्षित करने के लिए गुप्त है जो उसक सिस्टम में प्रवेश करने के लिए डाइर्ट और अन्य अशुद्ध होना चाहिए। हालाँकि छोटे कण्डे भी भूमि को स्क्रीप कर सकते हैं, पंप को जमा कर सकते हैं, प्राणी को ब्लोक कर सकते हैं, और बहुत मूल्य द

अलुमिनियम लेवी एलिफ़ॉर्टर की उपयोगी है कि वे सीधे एक निश्चित ऊंचाई पर चढ़ सकते हैं,china. kgmहाइड्राउलिक उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्म मैनुअल, इसे उच्च ऊंचाई कार्यों के लिए उपयोगी बनाते हैं. अलुमिनियम लेवी ल पारंपरिक सञ्चालकों के लिए दुर्भाग्य है जिन्होंने दोरों को बाँधा और हवा में उच्च स्वागत किया। सुरक्षा का कोई गारंट नहीं है.

china. kgm.हाइड्राउलिक तेल की वयान और घुमानी; हाइड्राउलिक तेल को बदलना है।

तेल फिल्टर बहुत ब्लॉक है; समाधान है तेल फिल्टर साफ करना या हाइड्राउलिक तेल को बदलना है.

जेर पंप, बूढ़े या नुकसान होते हैं; समाधान है जीयर पंप को बदलने के लिए. हम व्यक्तियों और व्यवसायों के लिए विभिन्न एलिवेटर निर्माता देते हैं जो देश के लिए दीर्घाय के लिए, साइट स्थान सेटिंग और सच्चा कार्य से ह